डेरा प्रमुख की हत्या के लिए शूटरों ने ली थी 10 लाख की सुपारी, एक हफ्ते से नानकमत्ता में रुके थे शूटर, किसी को नहीं लगी भनक, मदद करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

इस खबर को सुनें

नानकमत्ता में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के लिए 10 लाख की सुपारी ली गई थी। बाबा तरसेम सिंह की हत्या में कहां चूक हुई? यह तो जांच का विषय है ही, लेकिन उससे पहले अपराधियों का पकड़ा जाना महत्वपूर्ण है।

ऊधम सिंह नगर एसएसपी डॉ0 मंजुनाथ टीसी द्वारा नानकमत्ता हत्याकांड से जुड़ा हुआ महत्वपूर्ण अपडेट दिया है। हत्याकांड में शूटरों को हथियार, तकनीकी सहायता और संसाधन उपलब्ध कराने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं यह भी बताया गया है कि शूटरों को भगाने में सहायता करने वाले षड्यंत्रकारियो के दो वाहन (कार) बरामद कर लिया गया है। एसएसपी के मुताबिक पूछताछ में यह भी जानकारी मिली है कि डेरा प्रमुख की हत्या करने वाले दोनों शूटरो को पिछले 1 हफ्ते से नानकमत्ता के सराय में ही रुकवाया गया था। वहीं हत्या में शामिल अन्य षड्यंत्रकारियो के विरुद्ध साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं तथा शीघ्र ही वह कानून के शिकंजे में होंगे, इतना ही नहीं एसएसपी ने कहा कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पूछताछ में यह भी सामने आया है कि डेरा प्रमुख की हत्या के लिए शूटरों ने 10 लाख की सुपारी ली थी। पकड़े गए शातिर आरोपियों पर विभिन्न राज्यों में दर्जनों से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वहीं दोनो फरार अपराधियों (शूटरों) पर ईनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *