हरिद्वार के दिल में बीचो-बीच सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल, पत्थरबाजी और लात घुसे की बरसात, जांच में जुटी पुलिस

इस खबर को सुनें

हरिद्वार 26 मार्च 2024। हरिद्वार के दिल कहे जाने वाले रानीपुर मोड़ चौक के नजदीक सड़क पर दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक दूसरे से हाथापाई करते और पत्थर मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। हालांकि यह घटना हरिद्वार में सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करती है।

 

मंगलवार देर शाम हरिद्वार के चंद्राचार्य चौक के नजदीक सड़क पर कुछ युवक किसी बात को लेकर एक दूसरे पर लात घुसे बरसाते और पत्थर से एक दूसरे पर वार करते हुए दिखाई दिए, वही मामला अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर इनके बीच झगड़े का क्या कारण था और यह लोग कौन थे और कहां के रहने वाले थे?

 

 

हरिद्वार में लड़ाई झगड़े अब आम हो चुके हैं, लड़ झगड़ रहे युवकों के कारण आसपास गुजर रही गाड़ियों और राहगीरों को भी नुकसान पहुंच सकता था। वहीं वायरल विडियो में कुछ लोग दूर खड़े होकर इस घटना को अपने फोन में कैद करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं तो कुछ बीच बचाव करते हुए भी नजर आ रहे हैं। काफी देर तक चली मारपीट कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है कि हरिद्वार के व्यस्ततम इलाकों में से एक चंद्राचार्य चौक के पास सरेआम मारपीट होने के बाद युवक घटनास्थल से फरार भी हो गए।

ज्वालापुर इंस्पेक्टर रमेश तंवार के मुताबिक घटना के बाद से ही दोनों गुट फरार हैं और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। जिसमें जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *