कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अश्लील वीडियो डालकर विधायक उमेश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप, क्या बोले विधायक उमेश कुमार और भावना पांडे

इस खबर को सुनें

उत्तराखंड की राजनीति में तब भूचाल आ गया जब खानपुर से पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने एक अश्लील वीडियो अपने फेसबुक पेज पर डालकर इसे निर्दलीय विधायक उमेश कुमार का बता दिया, इतना ही नहीं उन्होंने वीरवार को देहरादून में प्रेस वार्ता कर विधायक उमेश कुमार से इस्तीफा मांग लिया है, और मामले की जांच की मांग की है। वहीं अब यह अश्लील वीडियो सिर्फ हरिद्वार देहरादून ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड में चर्चा का विषय बना हुआ है। गौरतलब है कि विधायक उमेश कुमार और पूर्व विधायक प्रणव सिंह चैंपियन में विधानसभा चुनाव से पहले से ही वार पलटवार होते आए हैं। लेकिन इस वीडियो वॉर से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने खानपुर विधायक उमेश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तो वहीं दूसरी ओर विधायक उमेश कुमार के पीआरओ ने वीडियो को झूठा क़रार दिया है और विडियो से छेड़छाड़ की बात कहते हुए वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजने की बात कही है। वही यह भी बताया जा रहा है कि महिला ने भी छवि धूमिल करने को लेकर देहरादून की डालनवाला कोतवाली में तहरीर दी है। हालांकि कुंवर प्रणव सिंह यह भूल गए कि वह किसी भी अश्लील वीडियो को वायरल करने से पहले किसी महिला की पहचान सार्वजनिक नहीं कर सकते। अब इस पर भी उनके खिलाफ कानूनी दाव पेज की तैयारी की जा रही है।

कहां से आया विडियो? क्या कहती हैं भावना पांडे?

हरि टीवी से बातचीत में हरिद्वार से लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें यह वीडियो देहरादून स्थित उनके कार्यालय पर बीते नवंबर को उन्हें एक पैन ड्राइव में प्राप्त हुआ था। जिसका संज्ञान लेते हुए उन्होंने महिला अपराध के संबंध में एसएसपी से बात कर जांच की मांग की थी और कार्रवाई की मांग भी की थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहती है कि पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच और वॉइस सैंपल भी लिए जाएं, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

लोकसभा की तैयारी कर रहे हैं उमेश कुमार

बीते कुछ महीनो से हरिद्वार लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं विधायक उमेश कुमार ने इसे अपने खिलाफ षडयंत्र करार दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि उनकी बेदाग छवि को धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ ऐसे प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *