पत्नी से छेड़छाड़ व कूड़ा बीनने को लेकर हुई तकरार बनी हत्या की वजह, पुलिस ने किया खुलासा

इस खबर को सुनें

हरिद्वार 23 जून 2024। दिनांक 22.06.2024 को गंगा कॉलोनी हरिपुर कलां हरिद्वार निवासी मनीष कुमार पुत्र कृष्ण पाल निवासी गंगोह सहारनपुर उत्तर प्रदेश ने कोतवाली नगर हरिद्वार में शिकायती प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत भूमा निकेतन शौचालय के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने रमेश गुप्ता निवासी लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश की हत्या कर दी है। उक्त प्रार्थनापत्र के आधार पर तत्काल कोतवाली नगर हरिद्वार पर मु0अ0स0 503/2024 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

शहर के व्यस्ततम इलाके में चाकू से गोदकर सनसनीखेज तरीके से हत्या होने पर प्रकरण चर्चा का विषय बन गया। एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा प्रकरण का पूरा सच सामने लाते हुए अज्ञात कातिल की खोजबीन के लिए अधीनस्थों को निर्देशित किया।

गठित पुलिस टीम ने मैन्युअल पुलिसिंग के साथ-साथ मुखबीर तन्त्र को एक्टिव किया और ढूंढ खोज शुरु की।खुलासे में जुटी पूरी टीम के एकजुट प्रयासों से एकत्रित इनपुट के आधार पर पुलिस टीम को महत्वपूर्ण जानकारी मिली और टीम ने 24 घण्टे के अन्दर मोतीचूर फाटक के पास से हत्यारोपी दीपक यादव को दबोचने में कामयाबी हासिल की। आरोपी की निशांदेही पर कत्ल के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद किया गया।

ये बनी हत्या की वजह–

आरोपी दीपक यादव और उसकी पत्नी कूड़ा बीनने का काम करते हैं। कूड़ा बीनने के दौरान अपनी पत्नी से छेड़छाड़ एवं काम में दखलंदाज़ी करने पर आरोपी ने मौका देखकर चाकू से लगातार वार कर रमेश गुप्ता की हत्या कर दी और मौके से चुपचाप रफूचक्कर हो गया।

विवरण हत्यारोपी-

दीपक यादव पुत्र शंकर सिंह निवासी ग्राम हडिया जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश हाल निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती हरिद्वार

बरामदगी-

घटना में प्रयुक्त 01 आलाकत्ल (चाकू)

पुलिस टीम-

1- व0उ0नि0 सतेन्द्र बुटोला
2- उ0नि0 संजीत कण्डारी
3- उ0नि0 शैलेंद्र ममगाईं
4- हे0का0 संजय
5- का0 मनविंदर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *